15 फरवरी की सुनवाई पर Shiksha Mitra के अंतिम बहस संभव है

0

आदर्श समायोजित शिक्षक / शिक्षा साहित्य कल्याण संघ, उत्तर प्रदेश के प्रांतीय प्रवक्ता (सय्यद जावेद मियां) ने यह लिखा है।

सरकार ने काउंटर दाखिल किया है
15 फरवरी की सुनवाई पर अंतिम बहस संभव है।
मित्रो, जैसा कि आप जानते हैं, माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद खंड में मॉडल समायोजित शिक्षक शिक्षा मेटेटर कल्याण संघ की याचिका पर और 30 जनवरी 2018 को आखिरी सुनवाई, काउंटर दर्ज करने के लिए समय मांगा।

इस संबंध में आपको यह बताना होगा कि 1 फरवरी, 2018 को सरकार का काउंटर दायर किया गया है। हमारी प्रति हमारी श्रीमती केएस कुशवाहा ने प्राप्त की है।

हमें पता है कि वकील सर के अनुसार, काउंटर के आधार पर मिलाया जाता है जिसके आधार पर हम सभी मामले को जीतने के लिए प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इसके लिए आपको सभी समर्थन और विश्वास की आवश्यकता है।
इसलिए, सभी पदाधिकारियों को फिर से निर्देश दिया जाता है कि सबसे तेजी से संभव संगठन के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की जानी चाहिए।

Only4UPTET Best Vacancy:
1 of 15

जिससे अदालत में पैरवी के लिए अधिवक्ताओं की फीस को प्रबंधित किया जा सकता है। जिन जिलों को अतीत में सहायता प्रदान की गई है, उनका धन्यवाद किया जाता है, और उनसे अधिक सहयोग की उम्मीद की जाती है।
इसके अलावा, अगले कुछ दिनों में दिल्ली को जाना पड़ता है हालांकि इस समय संगठन के पास कोई पैसा नहीं है। जिसके कारण कई समस्याएं आ रही हैं इसलिए आर्थिक सहयोग के साथ सभी संगठनों को मजबूत करें

सादर-
जय शिक्षक
जय शिक्षा मित्रा

आपका विश्वासपात्र-
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

आदर्श समायोजित शिक्षक / शिक्षा साहित्य कल्याण संघ, उत्तर प्रदेश

Leave A Reply

Your email address will not be published.