शिकायत करने से स्कूल की प्राचार्य ने 11 साल के छात्र को इतनी बेरहमी से पीटा

0

मध्य-भोजन के भोजन में, छात्रों को दिए गए भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करने के बाद स्कूल के स्कूल प्रिंसिपल ने 11 वर्षीय छात्र को इतना क्रूर कर दिया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाना था।

सोमवार को, पुरानी दलनवाला में स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय के छात्र राहुल ने स्कूल के प्रिंसिपल नसीनान बानो से मध्य-भोजन के भोजन में दी गई भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत की थी।

On Monday, Rahul, a student of Government Primary School located in Old Dalanwala, had complained to the school principal Nasreen Bano about the quality of the food served in the mid-day meals.

Only4UPTET Best Vacancy:
1 of 18

दलनवाला पुलिस स्टेशन में छात्र, धर्मेंद्र पासवान के पिता द्वारा दायर की गई शिकायत में। यह कहा गया है कि भोजन की गुणवत्ता की समस्या को सुनने के बाद, प्रधानाचार्य का बहाना इतना था कि उसने उसे लौह रॉड से मारना शुरू कर दिया। जिसने उसे बेहोश बना दिया।

जब राहुल सहपाठियों की मदद से घर पहुंचे तो उनके माता-पिता उन्हें शहर के एक अस्पताल ले गए। इलाज के बाद उसकी स्थिति अब पहले से बेहतर बताई जा रही है।

राहुल के माता-पिता के अलावा, परिवार के अन्य रिश्तेदारों ने भी स्कूल के बाहर विरोध किया।

मुख्य शिक्षा अधिकारी एसबी जोशी के साथ इस बारे में संपर्क करने के बाद उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच के बाद पुष्टि हुई कि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसलिए प्रिंसिपल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.