NIOS DELED विलंबित परिणाम दिनांक और एनआईओएस DELED Result News

0

यह पोस्ट NIOS DELED विलंबित परिणाम दिनांक और एनआईओएस DELED Result News पर चर्चा करेगा।  नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग (एनआईओएस) डीईएलईडी परीक्षा के लिए उपस्थित उम्मीदवार एनआईओएस DELED परिणाम 2018 के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Candidates who examine NIOS DELED results should be aware that NIOS will ask the students to submit the roll number, not the result of the e-mail for the result. NIOS has not uploaded any notification for the result announcement on the official website.

पिछले कुछ दिनों में, छात्र अधिक परेशान हो गए हैं। चूंकि कुछ व्हाट्सएप संदेश वायरल बन गए और बताते कि एनआईओएस ने deled परीक्षा के परिणामों की घोषणा की है। संदेश से संबंधित लिंक छात्रों को एक पोर्टल पर निर्देशित करता है जो नियोस की आधिकारिक वेबसाइट नहीं है।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग (एनआईओएस) एनआईओएस DELED की घोषणा करेगा। मई / जून परीक्षा के लिए परिणाम 2018। न केवल व्हाट्सएप संदेश बल्कि YouTube नकली वीडियो भी अपलोड किए गए हैं और दावा करते हैं कि एनआईओएस  deled परिणाम की घोषणा की है और उम्मीदवार नामांकन संख्या और ई-मेल पता दर्ज करके परिणामों की जांच कर सकते हैं।

Only4UPTET Best Vacancy:
1 of 18

अभ्यर्थियों को यह ध्यान रखना चाहिए कि यह लिंक नकली है। उम्मीदवार जो परिणामों की जांच करते हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि एनआईओएस छात्रों को रोल नंबर जमा करने के लिए कहेंगे, परिणाम के लिए ई-मेल का परिणाम नहीं।

एनआईओएस ने आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम घोषणा के लिए कोई अधिसूचना अपलोड नहीं की है। हालांकि, कुछ परिणाम लिंक हैं जो आधिकारिक हैं, लेकिन उम्मीदवार भी इसके माध्यम से परिणाम की जांच करने में सक्षम नहीं हैं।

अपने एनआईओएस डेलेड परिणाम 2018 की जांच करने के लिए मूल लिंक यहां दिए गए हैं। अब अपना परिणाम जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

  1. Server 1
  2. Server 2
  3. server 3 

Leave A Reply

Your email address will not be published.