Download UPTET Result घोषित किया गया upbasiceduboard.gov.in

0

UPTET Result 2017 को 15 दिसंबर 2017 को घोषित किया गया था। चूंकि 30 नवम्बर उम्मीदवार उत्तर प्रदेश के शिक्षकों योग्यता मूल्यांकन (UPTET) के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

upbasiceduboard.gov.in ने UPTET 2017 की Result घोषणा की है। उम्मीदवारों को UP TET के आधिकारिक साइट upbasicboard पर UPTET Result मिलेगा।

इसके परिणामस्वरूप 9 .76 लाख उम्मीदवारों को शुभकामनाएं मिलेंगी। ये उम्मीदवार परिणाम प्राप्त करने के लिए धैर्य से प्रतीक्षा कर रहे हैं। UPTET ने देखा है कि एक उपेक्षा की दर 89 प्रतिशत है। परीक्षा में कुल 9 .76 लाख आवेदकों ने भाग लिया था, सिर्फ 89803 आवेदकों ने परीक्षा का सफाया कर दिया है।

UPTET Result
Image from upbasiceduboard.gov.in by only4uptet

UPTET Result 2017 Upbasiceduboard.gov.in पर घोषित किया हैं

Only4UPTET Best Vacancy:
1 of 20

यदि आपने TET (Teachers Eligibility Test) परीक्षा उत्तीर्ण की है, तो आप लिखित परीक्षा के लिए पात्र होंगे। केवल यूपीईईटी योग्य उम्मीदवार लिखित परीक्षा के लिए पात्र हैं।

इस नई प्रक्रिया के माध्यम से प्राथमिक शिक्षक जल्द ही नियुक्त किए जाने की संभावना है।

UP TET Exam 15 अक्टूबर 2017 को शिक्षक नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवारों का चयन करने के लिए आयोजित की गई थी। Official वेबसाइट पर अंतिम Answer Keys ऑनलाइन भी उपलब्ध थीं। ये उत्तर कुंजी 30 नवम्बर 2017 को प्रकाशित किए गए थे। 100 9 347 आवेदकों ने अपनी परीक्षा के लिए नामांकित किया था। अब, उम्मीदवार UPTET Result को बोर्ड की आधिकारिक साइट पर upbasiceduboard.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

हमें उम्मीद थी कि UPTET Result 2017 को 30 नवंबर को घोषित किया जाएगा। लेकिन, यह साइट दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उस दिन आवेदक अपने परिणामों को डाउनलोड नहीं कर सके। तकनीकी समस्याओं के कारण परिणाम की आपूर्ति करने में यूपीटीईटी की आधिकारिक साइट विफल रही।

उम्मीदवार एक धीमी गति से लोड हो रही वेबसाइट की आशा कर सकते हैं। इस Result Declaration के बाद UPTET वेबसाइट Upbasiceduboard.gov.in पर थोड़ा धीमा है। तो, आप हमारी वेबसाइट पर अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। हमने यहां लिंक दिया है। यह UPBASICBOARD का आधिकारिक लिंक है।

हमने UP TET Latest News पर एक विस्तृत पोस्ट लिखी है। आप UPTET के किसी भी अपडेट के लिए यह पोस्ट पढ़ सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.