आप दो हजार रुपए से आप खुले तौर पर नकल कर सकते हैं

0

नकल माफिया ने इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में सभी सीमाएं पार कर दी हैं।

वे अब उडाका दल से डरते नहीं हैं शनिवार को कौशंबी में रामनाथ सिंह डिग्री महाविद्यालय में सामूहिक नकल के मामले में चायल केंद्र में हल पेपर से प्राप्त किया गया था।

उदयकाय दल की उपस्थिति में यह सब कुछ हुआ। लोगों ने पुलिस से मदद मांगी लेकिन वे समय पर नहीं पहुंचे।

पुलिस से कोई सहयोग नहीं प्राप्त करने पर, कुलपति ने राज्य की निगरानी समिति को सूचित किया और इसके बाद, प्रशासन के प्रशासनिक हस्तक्षेप और पुलिस बल पहुंचे।

इस बीच, कुलपति प्रो राजेन्द्र प्रसाद ने प्रभारी विनय तिवारी और मैनेजर डॉ एसके पटेल को पुलिस हिरासत में दे दिया।

इसके अलावा, दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था। विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा केंद्र को रद्द करने का फैसला किया है।

स्टेट यूनिवर्सिटी के साथ संबद्धता को भी उस केंद्र के कॉलेज के रूप में समाप्त किया जा सकता है। इसके अलावा, चार नकल माफिया अन्य केंद्रों से भी पकड़े गए थे।

Copying happened in the presence of the उड़ाका दल. People sought help from the police but the they did not reach in time.

शनिवार को, द्वितीय वर्ष के दूसरे दूसरे विश्वविद्यालय के दूसरे पाठ में संस्कृत को 3 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित किया गया और बीएससी प्रथम वर्ष की परीक्षा भौतिकी के पहले पत्र के लिए आयोजित की गई थी।

चाय के एक घंटे पहले रामनाथ सिंह कॉलेज, कौशंबी में पेपर बंडल खोला गया।

जब उड़का दल मौके पर पहुंचे, तो हल पेपर वहाँ पकड़ा गया था।

पेपर केंद्र से बाहर नहीं गया था, लेकिन जवाब सीटों को हल पत्रों से कॉपी किया गया था।

Only4UPTET Best Vacancy:
1 of 11

Vice Chancellor Prof Rajendra Prasad gave in-charge Vinay Tiwari and manager Dr. SK Patel in police custody.

हालांकि, तब तक परीक्षा समाप्त होने वाली थी।

शाम को, कौशंबी के साथ कुलगुरु एसडीएम और प्रशासनिक केंद्र पहुंचे। प्रतियों को बंद कर दिया गया वाइस चांसलर ने कहा कि संबंधित केंद्र का परीक्षा रद्द कर दिया जा रहा है।

 

इलाहाबाद स्टेट यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में, विश्वविद्यालय प्रशासन और प्रशासन अब तक कॉपी माफिया को पकड़ने में विफल रहे हैं। राज्य के मेजा केंद्र पर नकल करने के लिए खुले तौर पर पैसे की मांग की जा रही है।

Candidates recorded video footage and sent to the government

केंद्र के उम्मीदवार ने वीडियो में अपना बयान दर्ज किया और राज्य निगरानी समिति के राज्य समन्वयक के व्हाट्सएप नंबर पर उसे भेज दिया। राज्य समन्वयक ने इस मामले की रिपोर्ट सरकार को भेज दी है।

University administration has decided to cancel the examination center. affiliation with State University can also be terminated as a college of that center.

उम्मीदवारों ने पंजीकृत किया है कि राज्य विश्वविद्यालय की परीक्षाओं के दौरान, मेजस के केंद्र में उम्मीदवारों से नकल करने के लिए दो हजार रूपये की मांग की जा रही है।

Two thousand rupees are being sought for copying from the candidates

जिन उम्मीदवारों को पैसा दिया गया है उन्हें गाइडबुक के साथ केंद्र में प्रवेश दिया गया है और उनके बैठने की व्यवस्था अलग से की जा रही है।

इसके अलावा, केंद्र के बाहर जवाबों की प्रतिलिपि बनाने के लिए दस से दस हजार रूपए एकत्र किए जा रहे हैं।

प्रतिलिपि के दौरान, सीसीटीवी कैमरे को कॉलेज में बंद किया जा रहा है। चार अभ्यर्थियों को एकल पीठ पर बैठने के लिए सशक्त हैं।

कॉलेज मैनेजर खुद को कॉपीमापीया की भूमिका में है। प्रबंधक ने गांव के लोगों और कुछ संरक्षक को सेल इंस्पेक्टर के रूप में बनाया है जो प्रबंधक के निर्देशों पर काम कर रहे हैं ।

राज्य समन्वयक ने रिपोर्ट को शासन को रिपोर्ट भेजकर सिफारिश की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.