Shiksha Vibhag Ki Halchal:768 स्टाफ नर्स और प्रयोगशाला तकनीशियन रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

Friends, Only4UPTET यहाँ 768 स्टाफ नर्स और प्रयोगशाला तकनीशियन रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

के बारे में नवीनतम समाचार लाता है।

यदि आप नवीनतम प्राथमिक शिक्षक समाचार के बारे में जानना चाहते हैं तो Primary Ka Master के इस पृष्ठ पर जाएँ।

Details of 768 स्टाफ नर्स और प्रयोगशाला तकनीशियन रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

विज्ञापन

स्वास्थ्य सेवा, असम के निदेशक।
अंतिम तिथि: 25/07/2020

स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक (डीएचएस), असम की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है 768 ग्रेड- III स्टाफ नर्स (क्रिटिकल केयर) और प्रयोगशाला तकनीशियन (आईसीयू तकनीकी) विभिन्न समर्पित में 32 (बत्तीस) आईसीयू इकाइयों के लिए रिक्ति COVID-19 अस्पताल स्वास्थ्य सेवा निदेशालय, असम की स्थापना के तहत जिलों के

1. स्टाफ नर्स (क्रिटिकल केयर)
पदों की संख्या:
640

शैक्षिक योग्यता:
सरकार से बीएससी (नर्सिंग) की डिग्री। असम मान्यता प्राप्त संस्थान और असम नर्स मिडवाइव्स एंड हेल्थ विजिटर्स काउंसिल के तहत पंजीकृत होना चाहिए।
वेतन: Rs.14000 – Rs.60.500, GP: Rs.8700 / –

2. प्रयोगशाला तकनीशियन (आईसीयू तकनीकी)
पदों की संख्या:
128

शैक्षिक योग्यता: मान्यताप्राप्त संस्थानों से प्रयोगशाला तकनीशियन कोर्स, अर्थात GMCH, गुवाहाटी, AMCH, डिब्रूगढ़ और SMCH, सिलचर में 2 (दो) वर्ष का डिप्लोमा / मेडिकल लेबोरेटरी तकनीशियन कोर्स में सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थानों से प्रयोगशाला तकनीशियन के पद के लिए आवेदन करने के लिए पात्र होंगे।
वेतन: Rs.14000 – Rs.60500, GP: Rs.6200 / –

आरक्षण:
अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग (ईओबीसी) / ईडब्ल्यूएस / महिला उम्मीदवारों और अलग-थलग (डिवाइंग) उम्मीदवारों के लिए पदों का आरक्षण प्रचलित सरकारी नियमों के अनुसार होगा।

उम्र: अभ्यर्थी की आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए और 01.01.2020 की तुलना में 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। केवल ओबीसी के लिए 3 साल और एससी, एसटी (पी), एसटी (एच) उम्मीदवारों के लिए 5 साल की छूट में ऊपरी आयु सीमा।

आवेदन शुल्क:
किसी भी शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

आवेदन कैसे करें:
इच्छुक उम्मीदवारों को स्वास्थ्य सेवा निदेशालय, असम की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा (www.dhs.assam.gov.in

ऑनलाइन आवेदन डीएचएस असम आधिकारिक वेबसाइट (www.dhs.assam.gov.in) w.e.f 15.07.2020 से 25.07.2020 तक मध्यरात्रि तक उपलब्ध होंगे।

विज्ञापन विवरण: यहाँ क्लिक करें

ऑनलाइन आवेदन करें: यहां क्लिक करें [From 15/07/2020]

Application of 768 स्टाफ नर्स और प्रयोगशाला तकनीशियन रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

हमने यहाँ 768 स्टाफ नर्स और प्रयोगशाला तकनीशियन रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

के बारे में पूरी जानकारी पर चर्चा की है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं, तो हमारी वेबसाइट ONLY4UPTET.ind.in पर नियमित रूप से आएं।

आवेदन लिंक ऊपर दिया गया है।

यह खंड केंद्र / राज्य / केन्द्र शासित प्रदेश सरकारों के महत्वपूर्ण आवेदन प्रपत्रों के लिए एक केंद्रीकृत संसाधन है जिसे भरने के लिए और विभिन्न सेवाओं का लाभ उठाने और महत्वपूर्ण प्रमाण पत्र / लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आवेदन करने के लिए प्रस्तुत किया जाना आवश्यक है। आप यहां से आमतौर पर आवश्यक दस्तावेजों जैसे राशन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन पंजीकरण, पासपोर्ट, जन्म / मृत्यु प्रमाण पत्र आदि से संबंधित आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं।