UPTET News:असम HSLC परिणाम 2020 नवीनतम अपडेट: SEBA कक्षा 10 परिणाम resultsassam.nic.in पर सुबह 9 बजे घोषित किए जाएंगे

हमारे पास आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। Only 4 UPTET आपके लिए असम HSLC परिणाम 2020 नवीनतम अपडेट: SEBA कक्षा 10 परिणाम resultsassam.nic.in पर सुबह 9 बजे घोषित किए जाएंगे

न्यूज़ लाता है।

उम्मीदवारों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है क्योंकि Primary Ka Masterने इन समाचारों को बड़े प्रयास से एकत्र किया है।

असम HSLC परिणाम 2020 नवीनतम अपडेट: SEBA कक्षा 10 परिणाम resultsassam.nic.in पर सुबह 9 बजे घोषित किए जाएंगे

गुवाहाटी: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, असम (एसईबीए) आज 10 वीं कक्षा की परीक्षा के परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट – sebaonline.org, resultsassam.nic.in पर सुबह 9 बजे घोषित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जो छात्र असम कक्षा 10 वार्षिक राज्य बोर्ड परीक्षा 2020 के लिए उपस्थित हुए थे, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपना परिणाम ऑनलाइन जाँचने और डाउनलोड करने के लिए इन वेबसाइटों पर जाएँ। छात्रों को सूचित किया जाता है कि परिणाम केवल ऑनलाइन उपलब्ध होंगे क्योंकि परिणामों के लिए किसी को भी स्कूलों में जाने की अनुमति नहीं होगी। सभी स्कूल बंद रहेंगे। असम 10 वीं परिणाम 2020 के बारे में सभी नवीनतम अपडेट की जांच करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें, जहां असम 10 वीं परिणाम, पास प्रतिशत, असम एचएसएलसी टॉपर्स सूची 2020 की जांच करें:

असम 10 वीं परिणाम 2020 नवीनतम अपडेट

सुबह 6.52 बजे: पिछले साल, SEBA ने 15 मई को असम हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (HSLC) और असम हाई मदरसा (AHM) का परीक्षा परिणाम घोषित किया था।

6.30 बजे: परिणाम पोस्ट करें, सभी शैक्षणिक संस्थान डिजिटल मार्कशीट के आधार पर कक्षा XI में प्रवेश के लिए परिणाम राजपत्र के माध्यम से परिणाम के सत्यापन के बाद व्यवस्थित करेंगे, जो शैक्षणिक संस्थानों को डिजिटल रूप से प्रदान किया जाएगा।

6.23 am: परिणाम के साथ, छात्र आज अपने असम 10 वीं की मार्कशीट की सॉफ्ट कॉपी भी डाउनलोड कर सकेंगे। हालाँकि, परिणाम की हार्ड कॉपी और उत्तीर्ण प्रमाण पत्र शैक्षणिक संस्थानों के फिर से खोलने के बाद प्रदान किए जाएंगे।

6.15 am: असम के शिक्षा मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कल कहा कि इस साल, किसी को भी परिणाम के लिए स्कूलों में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा, “हमने रैंक धारकों के साथ जुलूस पर प्रतिबंध लगा दिया है। कल स्कूल बंद रहेंगे। उम्मीदवार अपने घरों में मोबाइल एप्लिकेशन पर या कई गुना वेबसाइटों पर अपना परिणाम देखेंगे।”

6.10 am: छात्र अपने असम HSLC (कक्षा 10) परिणाम 2020 और असम उच्च मदरसा (AHM) परिणाम 2020 तक निम्नलिखित वेबसाइट पर देख सकते हैं:

sebaonline.org, resultsassam.nic.in, www.ExamResults.net, www.ExamResults.net/assam/, exametc.com, AssamJobAlerts.com, AssamResult.in, www.results.siksha और www.assam.siksha

सुबह 6.06 बजे: असम एचएसएलसी और एएचएम परिणाम लगभग 3.5 लाख उम्मीदवारों के लिए डिजिटल रूप से जारी किए जाएंगे जो इस साल बोर्ड परीक्षा में शामिल हुए थे।

6.02 am: असम हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (HSLC) परिणाम के साथ, SEBA भी असम उच्च मदरसा (AHM) परीक्षाओं के परिणाम घोषित करेगा।

6.00 बजे: छात्र SEBA परिणाम 2020 ऐप डाउनलोड करने या नीचे दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक करने के लिए अपने मोबाइल डिवाइस के ऐप स्टोर पर जा सकते हैं

SEBA परिणाम ऐप डाउनलोड लिंक

5.57 am: असम 10 वीं परिणाम 2020 को चौदह वेबसाइटों और मोबाइल ऐप SEBA परिणाम 2020 पर होस्ट किया जाएगा

5.55 am: असम हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (HSLC) के परिणाम आज सुबह 9 बजे जारी किए जाएंगे।

इस असम HSLC परिणाम 2020 नवीनतम अपडेट: SEBA कक्षा 10 परिणाम resultsassam.nic.in पर सुबह 9 बजे घोषित किए जाएंगे

खबर को पढ़ने के लिए धन्यवाद।

कृपया इस लेख को साझा करें- असम HSLC परिणाम 2020 नवीनतम अपडेट: SEBA कक्षा 10 परिणाम resultsassam.nic.in पर सुबह 9 बजे घोषित किए जाएंगे