UPTET News:टीएस स्कूल फीस वृद्धि: अभिभावकों ने स्कूल शुल्क वृद्धि के खिलाफ ऑनलाइन याचिका शुरू की

हमारे पास आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। Only 4 UPTET आपके लिए टीएस स्कूल फीस वृद्धि: अभिभावकों ने स्कूल शुल्क वृद्धि के खिलाफ ऑनलाइन याचिका शुरू की

न्यूज़ लाता है।

उम्मीदवारों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है क्योंकि Primary Ka Masterने इन समाचारों को बड़े प्रयास से एकत्र किया है।

टीएस स्कूल फीस वृद्धि: अभिभावकों ने स्कूल शुल्क वृद्धि के खिलाफ ऑनलाइन याचिका शुरू की

हैदराबाद: स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद, शहर के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाले लोगों के माता-पिता ने आरोप-पत्र में एक याचिका शुरू की है। स्कूल को ‘पदोन्नत वर्ग शुल्क’ से दूर करने और पिछले साल की ट्यूशन इकट्ठा करने की मांग की है। इसके बदले शुल्क।

माता-पिता ने कहा कि कोंडापुर, गाचीबोवली और जुबली हिल्स में इसकी शाखाएं सरकारी आदेश में खामी का उपयोग कर रही हैं और शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए शुल्क में कम से कम 9% की वृद्धि की है।

“इस आर्थिक संकट के दौरान माता-पिता को थोड़ी राहत देने के लिए जीओ जारी किया गया था। स्कूल प्रबंधन, हालांकि, यह कहकर हमें बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है कि हमें पिछले साल के पदोन्नत वर्ग शुल्क का भुगतान करना होगा। यदि बच्चे को पिछले साल भुगतान किया गया शुल्क जमा करने के बजाय, इस वर्ष कक्षा 5 में किसी बच्चे को पदोन्नत किया जाए, तो स्कूल, शैक्षणिक वर्ष 2019-20 की कक्षा 5 की फीस जमा कर रहा है, “एक अभिभावक ने कहा, जिसका बेटा अभी कक्षा में है 7।

उन्होंने यह भी सवाल किया कि स्कूल 2019-20 (बेसलाइन फीस) के लिए पदोन्नत वर्ग की फीस पर कैसे पहुंचे, जब छात्र स्कूल में दाखिला लेता है, उस वर्ष के आधार पर हर छात्र के लिए देय शुल्क भिन्न होता है।

माता-पिता, जिन्होंने इस मुद्दे पर अब तक व्यक्तिगत रूप से स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया है, ने कहा कि वे सोमवार को एक समूह के साथ संपर्क करेंगे और याचिका में कहा गया है कि स्कूल जो हम शैक्षणिक में भुगतान करते हैं, के समान देय शुल्क पर यथास्थिति बनाए रखने की मांग करेंगे। वर्ष 2019-2020 और स्कूल द्वारा मांग की जा रही ‘पदोन्नत वर्ग’ फीस नहीं। याचिका में 260 से अधिक हस्ताक्षर हैं और शिक्षा मंत्री और स्कूल प्रबंधन को संबोधित किया गया है।

इस टीएस स्कूल फीस वृद्धि: अभिभावकों ने स्कूल शुल्क वृद्धि के खिलाफ ऑनलाइन याचिका शुरू की

खबर को पढ़ने के लिए धन्यवाद।

कृपया इस लेख को साझा करें- टीएस स्कूल फीस वृद्धि: अभिभावकों ने स्कूल शुल्क वृद्धि के खिलाफ ऑनलाइन याचिका शुरू की