UPTET News:बेनेट विश्वविद्यालय कक्षा 11 वीं स्कोरकार्ड के आधार पर अनंतिम प्रवेश प्रदान करता है

हमारे पास आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। Only 4 UPTET आपके लिए बेनेट विश्वविद्यालय कक्षा 11 वीं स्कोरकार्ड के आधार पर अनंतिम प्रवेश प्रदान करता है

न्यूज़ लाता है।

उम्मीदवारों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है क्योंकि Primary Ka Masterने इन समाचारों को बड़े प्रयास से एकत्र किया है।

बेनेट विश्वविद्यालय कक्षा 11 वीं स्कोरकार्ड के आधार पर अनंतिम प्रवेश प्रदान करता है

बेनेट विश्वविद्यालय एक वेबिनार सत्र का आयोजन Programs अंडर ग्रेजुएट प्रोग्राम्स एडमिशन प्रोसेस 2020 ’21 मई 2020 को किया गया। वेबिनार ने छात्रों और अभिभावकों को उनके वार्ड 12 वीं कक्षा के कैरियर की प्रगति के बारे में बताया।

श्री सुधांशु वर्मा, मुख्य परिचालन अधिकारी, बेनेट विश्वविद्यालय ने कक्षा 12 वीं की परीक्षाओं और विभिन्न परीक्षा परीक्षणों में अप्रत्याशित देरी के कारण कोविद -19 से उत्पन्न मौजूदा अभूतपूर्व स्थिति में प्रवेश प्रक्रिया और दृष्टिकोण के बारे में सभी प्रश्नों का विस्तार से उत्तर दिया। श्री वर्मा ने घोषणा की कि बेनेट विश्वविद्यालय अपने 11 वीं कक्षा के स्कोरकार्ड पर आधारित ec प्रोविजनल एडमिशन ’की पेशकश कर रहा है जो कक्षा 12 वीं की परीक्षाओं में देरी के कारण अपने पसंद के विश्वविद्यालय में प्रवेश को लेकर आशंकित थे।

‘माता-पिता होने के नाते, मैं मैदान के दोनों किनारों को समझ सकता हूं। मैं छात्रों से यह अनुरोध करता हूं कि वे कक्षा 11 वीं में अच्छा स्कोर न करने की स्थिति में दिल न गंवाएं, लेकिन इस समय का बुद्धिमानी से उपयोग करें और आगामी कक्षा 12 वीं की परीक्षा या विभिन्न प्रवेश परीक्षाओं को क्रैक करें। हमेशा याद रखें कि आपकी मेहनत और आपके विश्वविद्यालय का चुनाव आपके जीवन के अगले 40 वर्षों को प्रभावित करेगा ‘, श्री सुधांशु वर्मा, सीओओ, बेनेट विश्वविद्यालय ने कहा।

वेबिनार ने विश्वविद्यालय के प्रवेश, छात्रवृत्ति, प्लेसमेंट और अन्य प्रासंगिक विवरणों के बारे में सही जानकारी दी। वेबिनार में भाग लेने वाले माता-पिता और छात्र छात्रवृत्ति के बारे में अटकलें लगा रहे थे कि कक्षा 11 वीं की अंकतालिका के आधार पर अनंतिम पेशकश की जा रही है। श्री वर्मा ने पुन: पुष्टि करके उनके प्रश्नों को शांत किया कि अंतिम प्रस्ताव कक्षा 12 वीं की परीक्षा या प्रासंगिक प्रवेश परीक्षाओं पर आधारित होंगे और छात्र पात्रता मानदंड को पूरा करने की स्थिति में शैक्षणिक छात्रवृत्ति का लाभ उठाएगा।

यह एक लाभकारी, सूचनात्मक और अत्यधिक संवादात्मक वेबिनार सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था, जो विशेष रूप से स्नातक कार्यक्रमों के इच्छुक छात्रों के लिए करियर विकल्प और वर्तमान स्थिति में दृष्टिकोण के बारे में सभी प्रश्नों का उत्तर देता था।

‘छात्रों, आप 40 साल के संघर्ष के साथ जीवन के शानदार 40 साल अपनी शिक्षा या शानदार 4 साल के आनंद के लिए चुन सकते हैं। मेरी सलाह है कि आज कड़ी मेहनत करें, अपने जुनून को आगे बढ़ाएं, विश्वविद्यालय में अपने कार्यक्रमों का आनंद लें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपके जीवन के अगले 40 वर्षों का ध्यान रखा जाए ‘, श्री सुधांशु वर्मा ने कहा।

बेनेट यूनिवर्सिटी की स्थापना 2016 में टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप द्वारा की गई थी, जो भारत के सबसे बड़े मीडिया समूह हैं, जो स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों को आइवी लीग की गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करते हैं और उन्हें ‘जीवन और करियर तैयार’ करते हैं। यह ग्रेटर नोएडा में स्थित है, जो राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र का हिस्सा है। वर्तमान में, विश्वविद्यालय में देश के विभिन्न हिस्सों के 2500 से अधिक छात्र हैं, जो चार स्कूलों में पढ़ते हैं- स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग और एप्लाइड साइंसेज, स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, स्कूल ऑफ लॉ और टाइम्स स्कूल ऑफ मीडिया।

प्रवेश पर विस्तृत जानकारी के लिए, पर जाएँ
विश्वविद्यालय की वेबसाइट या 1800-103-8484 पर कॉल करें। कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए, पर जाएँ
आवेदन पृष्ठ

toiBanner

इस बेनेट विश्वविद्यालय कक्षा 11 वीं स्कोरकार्ड के आधार पर अनंतिम प्रवेश प्रदान करता है

खबर को पढ़ने के लिए धन्यवाद।

कृपया इस लेख को साझा करें- बेनेट विश्वविद्यालय कक्षा 11 वीं स्कोरकार्ड के आधार पर अनंतिम प्रवेश प्रदान करता है