UPTET News:KTU परीक्षा समाचार: केरल तकनीकी विश्वविद्यालय: 1 जुलाई से B.Tech अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा

हमारे पास आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। Only 4 UPTET आपके लिए KTU परीक्षा समाचार: केरल तकनीकी विश्वविद्यालय: 1 जुलाई से B.Tech अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा

न्यूज़ लाता है।

उम्मीदवारों के लिए यह एक बहुत अच्छी खबर है क्योंकि Primary Ka Masterने इन समाचारों को बड़े प्रयास से एकत्र किया है।

KTU परीक्षा समाचार: केरल तकनीकी विश्वविद्यालय: 1 जुलाई से B.Tech अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा

THIRUVANANTHAPURAM: केरल टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (KTU) ने 1 जुलाई से 8 वीं सेमेस्टर B.Tech परीक्षा आयोजित करने के अपने निर्णय की घोषणा की है। “S7 ऑनर्स और MBA T5 परीक्षाएं 26 जून को आयोजित की जाएंगी। वे छात्र जो लॉकडाउन के दौरान अपने गृहनगर चले गए थे। विश्वविद्यालय के एक बयान में कहा गया है, एमबीए टी 5 परीक्षाओं को छोड़कर, निकटतम केंद्रों पर परीक्षा लिख ​​सकते हैं।

परीक्षा की अवधि सामान्य तीन घंटे से घटाकर दो घंटे और पंद्रह मिनट कर दी गई है। कुल अंकों को घटाकर 70 कर दिया जाएगा। फोरनून परीक्षा 10.15 बजे शुरू होगी, लेकिन छात्रों से 9.30 बजे रिपोर्ट करने का अनुरोध किया गया है। दोपहर की परीक्षा जो दोपहर 2.15 बजे शुरू होती है, उसके लिए रिपोर्टिंग समय 1.30 बजे है। बयान में कहा गया है, “परीक्षा के दौरान कोविद -19 के बारे में सभी सुरक्षा सावधानी सुनिश्चित की जाएगी।” वास्तविक कारणों से S8 परीक्षा में शामिल होने में असमर्थ छात्रों को अक्टूबर में एक और मौका दिया जाएगा।

सेमेस्टर 8 ऑनर्स परीक्षा 29 जून को आयोजित की जाएगी। विश्वविद्यालय ने 27 मई, 28 और 29 मई को बीटेक सेमेस्टर 7 पूरक परीक्षाओं के पुनर्मूल्यांकन का भी निर्णय लिया है।

इस KTU परीक्षा समाचार: केरल तकनीकी विश्वविद्यालय: 1 जुलाई से B.Tech अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा

खबर को पढ़ने के लिए धन्यवाद।

कृपया इस लेख को साझा करें- KTU परीक्षा समाचार: केरल तकनीकी विश्वविद्यालय: 1 जुलाई से B.Tech अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा