Shiksha Vibhag Ki Halchal:SAMEER भर्ती 2020: 30 वैज्ञानिक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें @ sameer.gov.in

Friends, Only4UPTET यहाँ SAMEER भर्ती 2020: 30 वैज्ञानिक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें @ sameer.gov.in

के बारे में नवीनतम समाचार लाता है।

यदि आप नवीनतम प्राथमिक शिक्षक समाचार के बारे में जानना चाहते हैं तो Primary Ka Master के इस पृष्ठ पर जाएँ।

Details of SAMEER भर्ती 2020: 30 वैज्ञानिक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें @ sameer.gov.in

विज्ञापन

एप्लाइड माइक्रोवेव इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग एंड रिसर्च (SAMEER) के लिए सोसायटी।
अंतिम तिथि: 30/04/2020

सोसायटी फॉर एप्लाइड माइक्रोवेव इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग एंड रिसर्च (एसएएमईआरई) ने भर्ती के लिए एक रोजगार अधिसूचना जारी की है 30 वैज्ञानिक C & B पद

1. वैज्ञानिक सी
पदों की संख्या:
2

वेतन: पे मैट्रिक्स लेवल -11 (Rs.67700-208700)
शैक्षिक योग्यता: इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या टेक्नोलॉजी में बैचलर डिग्री (बैचलर इन इंजीनियरिंग या बैचलर इन टेक्नोलॉजी) या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और माइक्रोवेव में क्षेत्र में इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी (एमई या एमटेक) में मास्टर डिग्री।

वांछित: उपरोक्त अनुशासन में पीएच.डी.
अनुभव: वैज्ञानिक संस्थानों, औद्योगिक और शैक्षणिक संस्थानों में या दोनों में आरएफ / माइक्रोवेव सिस्टम, मिलीमीटर वेव, संचार, एंटीना के क्षेत्र में डिजाइन और विकास में 4 साल की पोस्ट योग्यता अनुभव।

2. वैज्ञानिक बी
पदों की संख्या:
28

वेतन:
पे मैट्रिक्स लेवल -10 (Rs.56100-177500)
शैक्षिक योग्यता:

a) SCIENTIST-B (MRF): इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या टेक्नोलॉजी में बैचलर डिग्री (बैचलर इन इंजीनियरिंग या बैचलर इन टेक्नोलॉजी) या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और माइक्रोवेव में क्षेत्र में इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी (एमई या एमटेक) में मास्टर डिग्री। विश्वविद्यालय।
ख) SCIENTIST-B (EL): इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या टेक्नोलॉजी में बैचलर डिग्री (बैचलर इन इंजीनियरिंग या बैचलर इन टेक्नोलॉजी) या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और माइक्रोवेव में क्षेत्र में इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी (एमई या एमटेक) में मास्टर डिग्री। विश्वविद्यालय।
ग) SCIENTIST-B (PHY): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से विज्ञान (एमएससी) भौतिकी में मास्टर डिग्री। वांछनीय: उपरोक्त अनुशासन में पीएच.डी.
घ) SCIENTIST-B (RP): विज्ञान में मास्टर डिग्री (एमएससी) या मेडिकल फिजिक्स / रेडिएशन फिजिक्स में M.Sc या परमाणु ऊर्जा नियामक बोर्ड (AERB) द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष डिग्री जो कि रेडिएशन सेफ्टी ऑफिसर (RSO) बनने में सक्षम है। वांछनीय: उपरोक्त अनुशासन में पीएच.डी.
ई) SCIENTIST-B (AS): इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या टेक्नोलॉजी में बैचलर डिग्री (बैचलर इन इंजीनियरिंग या बैचलर इन टेक्नोलॉजी) या मास्टर डिग्री इन साइंस (एमएससी) या मास्टर डिग्री इन इंजीनियरिंग या टेक्नोलॉजी (ME या M.Tech) किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वायुमंडलीय विज्ञान / अंतरिक्ष विज्ञान में । वांछनीय: उपरोक्त अनुशासन में पीएच.डी.

नौकरी स्थान: मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, विशाखापत्तनम और गुवाहाटी।

उम्र:


वैज्ञानिक – ist B ’:

यूआर / ईडब्ल्यूएस: 35
एससी / एसटी: 40
ओबीसी-एनसीएल: 38
पीडब्ल्यूडी: 45

वैज्ञानिक – ist C ‘:

यूआर / ईडब्ल्यूएस: 40
एससी / एसटी: 45
ओबीसी-एनसीएल: 43
पीडब्ल्यूडी: 50

चयन प्रक्रिया:
चयन एक लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

आवेदन शुल्क:

एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवार: 200 / – रु।
सामान्य और अन्य सभी: रु। 400 / –

भुगतान एनईएफटी हस्तांतरण द्वारा किया जा सकता है।

आवेदन कैसे करें: उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन करें http://recruitment.sameer.gov.in। वेबसाइट 1 अप्रैल 2020 से 30 अप्रैल 2020 तक 30 दिनों के लिए खोली जाएगी।

विज्ञापन विवरण: यहाँ क्लिक करें

ऑनलाइन अर्जी कीजिए: यहाँ क्लिक करें

Application of SAMEER भर्ती 2020: 30 वैज्ञानिक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें @ sameer.gov.in

हमने यहाँ SAMEER भर्ती 2020: 30 वैज्ञानिक पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें @ sameer.gov.in

के बारे में पूरी जानकारी पर चर्चा की है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं, तो हमारी वेबसाइट ONLY4UPTET.ind.in पर नियमित रूप से आएं।

आवेदन लिंक ऊपर दिया गया है।

यह खंड केंद्र / राज्य / केन्द्र शासित प्रदेश सरकारों के महत्वपूर्ण आवेदन प्रपत्रों के लिए एक केंद्रीकृत संसाधन है जिसे भरने के लिए और विभिन्न सेवाओं का लाभ उठाने और महत्वपूर्ण प्रमाण पत्र / लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आवेदन करने के लिए प्रस्तुत किया जाना आवश्यक है। आप यहां से आमतौर पर आवश्यक दस्तावेजों जैसे राशन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन पंजीकरण, पासपोर्ट, जन्म / मृत्यु प्रमाण पत्र आदि से संबंधित आवेदन पत्र प्राप्त कर सकते हैं।